Details, Fiction and sapne me devi ka mandir dekhna

Wiki Article

प्रेगनेंसी को पता लगाने को कौन सा टेस्ट करवाया जाता है और यह कितना सही होता है

मिलते हैं ये संकेत स्वप्न शास्त्र में खाटू श्याम मंदिर को सपने में देखने का मतलब विस्तार से बताया गया है। यदि आपने कभी सपने में खाटू श्याम मंदिर का देखा है, तो इससे आपकी किस्मत चमकने वाली है। इस सपने का मतलब है कि इंसान को हारे का सहारा बाबा श्याम जी का आशीर्वाद प्राप्त हो गया है।  

आपने ईश्वर से कुछ मांगा था और आपकी इच्छा पूरी हो गई थी । 

जानें शक्ति पीठों में कामाख्‍या देवी का मंदिर क्‍यों है खास, तांत्रिक करते हैं अनुष्‍ठान

बहुत सारे ज्योतिषियों का ऐसा मानना भी होता है कि यदि कोई व्यक्ति सपने में शिव मंदिर देखता है तो यह अशुभ संकेत दे सकता है। 

सपने में मन्दिर देखने का मतलब बहुत ही शुभ होता है। 

इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

चाहे वो शिव जी का मंदिर हो, राम जी का, हनुमान जी का, दुर्गा जी का, शनि का, गणेश जी का किसी भी देवी देवता का मन्दिर सपने में देखना अच्छा होता है।

क्या आप सपने में पूरे शिव परिवार का मंदिर देखते हैं- इन सभी अलग-अलग परिस्थितियों में देखे गए स्वप्न का अलग-अलग मतलब होता है, जिनकी जानकारी आगे दी जा रही है. आइए जानते हैं।

यह सपना यह check here दर्शाता है कि आने वाले समय में आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य मजबूत होगी और कोई भी समस्या आने पर आप का मनोबल कम नहीं होगा और कॉन्फिडेंस के साथ आपको इस समस्या का हल खुद ही निकाल सकते हैं

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ तथा श्रेष्ठ माना जाता है। जो भी जातक अपने सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उस जातक की समस्त इच्छाएं पूरी होती है।

गुवाहाटी बस सेवा आसपास के शहरों और राज्यों से बहुत अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। अदबारी, पल्टन बाजार और आईएसबीटी गुवाहाटी के तीन नोडल बिंदु, असम और आसपास के राज्यों में कस्बों और शहरों के लिए बस सेवा प्रदान करते हैं। जिसके माध्यम से आप यहां पहुंच सकते हैं।

* सपने में माता का मंदिर देखना बहुत शुभ माना जाता है इस सपने के अनुसार जल्द ही आपका भाग्य उदय होने वाला है। आपके भाग्य में वृद्धि होगी। आपको लाइफ में सफलता प्राप्त होगी।

विज्ञान से तात्पर्य मनोविज्ञान का भी है। विज्ञान या मनोविज्ञान के अनुसार सपने में शिव मंदिर के दर्शन करना दो बातों की ओर संकेत करता है। एक या तो आप भगवान शिव के भक्त हैं। 

Report this wiki page